Wednesday 28 March 2018

पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के अपने सफर को बताने आ रही हैं सनी लियोन, इस वेब सीरीज में करेंगी खुलासा



सनी लियोन बॉलीवुड में फिल्में कर चुकी हैं. कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के जरिये छोटे परदे पर भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं, अब बारी वेब सीरीज की है. जल्द ही उनकी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ लॉन्च होने वाली है, जिसमें वे अपनी जिंदगी के सफर के बारे में बताएंगी. इसमें उनकी अमेरिकी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी को दिखाया जाएगा. सनी लियोन की इस वेब सीरीज को लेकर सरगर्मियां पहले ही तेज हो चुकी हैं.
इस सीरीज में उनके जीवन के कई रहस्यों पर से पर्दा उठ सकेगा, और उनकी जिंदगी और संघर्ष के अहम पहलू भी नजर आएंगे. सनी लियोन ने 2011 में ‘बिग बॉ 5’ के जरिये भारत में कदम रखा था, और वह घर-घर जाना पहचाना चेहरा बन गई थीं. बिग बॉस के दौरान ही महेश भट्ट ने उन्हें ‘जिस्म 2’ ऑफर कर दी थी.



टिप्पणिया सनी लियोन स्पिलिट्सविला में भी नजर आईं, और उन्होंने एकता कपूर के साथ ‘रागिनी एमएमएस 2’ की और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. अब वे परफ्यूम से लेकर कॉस्मेटिक रेंज तक में हाथ आजमा रही हैं, और उन्होंने अपना ब्रांड भी लॉन्च किया है. सनी लियोन लगातार कुछ न कुछ करती रहती हैं. 2017 में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया था तो इस साल सरोगेसी से वे और डेनियल वेबर माता-पिता बन गए हैं.

By Ndtv

No comments:

Post a Comment

loading...