Monday 9 April 2018

ऐश्वर्या की कॉपी नजर आई ये एक्ट्रेस, VIRAL हुआ ब्राइडल लुक


ब्यूटी क्वीन रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट ब्राइडल लुक वायरल हो गया है. उर्वशी के इस लुक की खूब तारीफ हो रही है.  ऐश्वर्या की हमशक्ल का टैग पहले ही अपने नाम कर चुकी उर्वशी का ये लुक ऐश्वर्या के उमराव जान फिल्म के लुक की याद दिला रहा है.

एक्ट्रेस की लिपस्टिक का उड़ा मजाक, ट्रोलर्स बोले- चुड़ैल लग रही हो



लाइट पिस्टा शेड के लहंगा चोली में उर्वशी किसी अप्सरा से कम नजर नहीं आ रही हैं.


जड़ाऊ ज्वैलरी से सजी उर्वशी से नजर ह‍टा पाना मुश्किल है. पर्ल और एमरल्ड बीड्स के ज्वैलरी सेट ने उर्वशी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं.


बता दें उर्वशी का ये लुक फैशन शो में नजर आया. डिजाइनर विक्रम फडनीस के इस आउटफिट को उर्वशी ने  रैंप पर शोकेस किया.




वेडिंग टाइम्स फैशन फिएस्टा के लिए रैंप पर उतरीं उर्वशी ने अपने इस इवेंट की कई शानदार तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.


उर्वशी की इस तस्वीर में उमराव जान फिल्म में ऐश्वर्या के लुक की झलक नजर आ रही है. उर्वशी की खूबसूरती की पहले भी तुलना बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल वुमेन ऐश्वर्या राय से की जाती रही है.


ऐश्वर्या की तरह दिखने का टैग जाह‍िर सी बात है उर्वशी के लिए एक बड़ा कॉम्पलीमेंट है. यही वजह है कि उर्वशी ऐश के साथ अपनी कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती नजर आई ह‍ैं.


फैशन शो में शो स्टॉपर बनीं उर्वशी का रैंप पर कातिलाना अंदाज.


उर्वशी आखि‍री बार इरॉटिक थ्रि‍लर फिल्म हेट स्टोरी 4 में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके बोल्ड अवतार ने फैन्स को चौंका दिया था. फिल्मों में फिल्हाल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं उर्वशी ग्लैमर वर्ल्ड का ह‍िट चेहरा जरूर बन चुकी हैं. आए दिन उनके इंस्टा अकांउट पर उनके ग्लैमरस शूट  और तस्वीरें देखी जा सकती हैं.

by Aajtak

No comments:

Post a Comment

loading...