Thursday, 9 November 2017

टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने ही बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि फिल्म 'पद्मावती' रह गई पीछे

रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. फेसबुक और यूट्यूब को मिलाकर ट्रेलर को लगभग 3 करोड़ व्यूज मिले हैं, जो अपने आप में ही रिकॉर्डतोड़ है। 



बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. और दर्शकों की इसी बेसब्री को फिल्म के ट्रेलर ने और भी बढ़ा दिया. मंगलवार को जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, वैसे ही यह सोशल मीडिया पर नंबर वन पोजिशन पर ट्रेंड करने लगा. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. फेसबुक और यूट्यूब को मिलाकर ट्रेलर को 29 मिलियन व्यूज मिले हैं, जो अपने आप में ही रिकॉर्डतोड़ है. मेकर्स ने दावा किया है कि 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 



'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर धमाकेदार एक्शन से भरा हुआ है. इसमें सलमान गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल, कैटरीना के साथ रोमांस और जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है। 


दिसंबर में दो बड़ी फिल्में 'टाइगर जिंदा है' और 'पद्मावती' रिलीज हो रही है. पिछले महीने फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन व्‍यूज मिले. वहीं, 24 घंटे के अंदर सलमान की फिल्म ने 'पद्मावती' के ट्रेलर से दोगुने व्यूज पाए हैं. इस लिहाज से देखा जाए तो 'टाइगर जिंदा है' ने ट्रेलर व्यूज के मामले में शाहिद-दीपिका और रणवीर की फिल्म को पछाड़ दिया है। 



No comments:

Post a Comment

loading...