Sunday, 18 February 2018

शुरू होने वाला है बुरा वक्त , अगर लाइफ में मिल रहे हैं ये 5 संकेत

शुरू होने वाला है बुरा वक्त , अगर लाइफ में मिल रहे हैं ये 5 संकेत 
ग्रह कुंडली में गलत स्थिति में होते हैं तो इंसान की जीवन में उसका असर बुरा पड़ता है। लेकिन ये बुरा समय अपने साथ कुछ संकेत लेकर भी आता है।

बुरा समय के  शुरू होने से पहले व्यक्ति के बनते काम बिड़गने लग जाते हैं। 

मनुष्य की कुंडली में ग्रह परिवर्तन से व्यक्ति के जीवन पर असर पड़ता है। कुंडली में ग्रह सही स्थिति में होते हैं तो उसके जीवन में सब कुछ अच्छा होता है। अगर ग्रह कुंडली में गलत स्थिति में होते हैं तो इंसान की जीवन में उसका असर बुरा पड़ता है। लेकिन ये बुरा समय अपने साथ कुछ संकेत लेकर भी आता है।

खो जाती है कीमती वस्तु

बुरे समय के संकेतों में सबसे पहला संकेत है महंगी वस्तु का खो जाना। जब इंसान का बुरा समय शुरू होता है तो उसकी कोई मंहगी वस्तु गुम हो जाती है और काफी कोशिशों के बाद भी वह चीज नहीं मिलती है। इसके चलते धन की हानि भी होती है। 

आसान कामों में आती हैं मुश्किलें

बुरा समय के  शुरू होने से पहले व्यक्ति के बनते काम बिड़गने लग जाते हैं। इसके अलावा काम में कोई बाधा आने लगती है। कई बार आसानी से होने वाले कामों में भी मुश्किल आने वाली होती है। इसके अलावा इंसान का जब बुरा समय शुरू होता है तो घर में कोई पालतू जानवर जैसे- कुत्ता, भैस आदि मर जाता है। ऐसा बुरा समय शुरू से पहले होने लगता है।


आर्थिक तंगी और पुरानी बीमारी 

घर में आर्थिक तंगी भी बुरा समय आने की ओर इशारा करती है। कोई पुरानी बीमारी का आना बुरा समय आने की ओर संकेत करती है।इसके अलावा जब किसी पर झूठे आरोप लगने शुरू हो जाते हैं या कोर्ट कचहरी के मामले में फंस जाता है तो समझना चाहिए बुरा समय शुरू होने वाला है।
             Posted by.......Akash Dwivedi

No comments:

Post a Comment

loading...

Popular Posts