Monday, 9 April 2018

खेल भावना भूलकर जूनियर खिलाड़ी ने विराट कोहली को आउट करने के बाद दी गाली, जानें क्या है माजरा



रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नितीश राणा ने खेल भावना को दरकिनार करते हुए ऐसी हरकत की जिससे क्रिकेट का खेल फिर शर्मसार हुआ है.

जेल से निकलने पर सलमान ने दिखाईं 3 उंगलियां? ये हो सकता है राज


दरअसल, RCB की पारी के 15वें ओवर में कोलकाता के पार्ट टाइम गेंदबाज नितीश राणा गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने इस ओवर की लगातार दूसरी और तीसरी गेंद पर विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे एबी डिविलियर्स और विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

नितीश राणा ने विराट कोहली को आउट किया तो उन्होंने काफी आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया और कुछ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया.

Motorola के इन स्मार्टफोन्स पर 5 हजार रुपये तक की छूट

एक युवा खिलाड़ी का भारतीय कप्तान के प्रति ऐसा रवैया देख स्टेडियम में मौजूद फैंस भी हैरान रह गए. विराट कोहली ने नीतीश राणा को कुछ कहना सही नहीं समझा और पवेलियन की तरफ बढ़ने लगे. कप्तान विराट कोहली भी आउट होने के बाद कुछ बोलते हुए दिखाई दिए है.

नीतीश राणा ने डिविलियर्स और विराट कोहली को चलता कर अपनी टीम के लिए बड़ी भूमिका निभाई थी.गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 176 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 177 रनों का टारगेट दिया.

IPL-11: RCB के खिलाफ KKR की धमाकेदार जीत, टूर्नामेंट में किया विजयी आगाज


जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 18.5 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज कर ली. कोलकाता की ओर से सुनील नरेन ने मात्र 19 गेंदों में 50 रनों की धुआंधार पारी खेली. सबसे बढ़कर उन्होंने महज 17 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया.

By Aajtak

No comments:

Post a Comment

loading...