Friday 1 December 2017

बॉयफ्रेंड बनाने के लिए इस लड़की ने किया ऐसा, हकीकत जानी तो उड़ गए सबके होश

खास बातें:-
  • बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की ने 6 साल पहले फेंकी थी समुद्र में बॉल |
  • 6 साल बाद आया मैसेज तो रह गई हैरान |
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये लव स्टोरी |
गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लड़के कई तरह के फार्मूला अपनाते हैं। लेकिन एक मामला ऐसा सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। एक लड़की ने बॉयफ्रेंड बनाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया, जिससे सभी के होश उड़ गए। सोशल मीडिया पर एक ऐसी लव स्टोरी वायरल हो रही है , जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।  लेकिन इस लव स्टोरी का अंजाम सुना तो सभी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए, सोशल मीडिया पर ये किस्सा काफी वायरल हो रहा है। लड़की ने खुद ये किस्सा ट्विटर पर सुनाया है, लेकिन हर जगह ये स्टोरी फैल गई और वायरल हो गई। 

बॉल पर लिखकर चाह रही थीं बॉयफ्रेंड पाना :-

सोशल मीडिया पर हैली रॉबिन्स ने किस्सा सुनाते हुए कहा   '6' साल पहले मैंने अपना नंबर और नाम लिखकर समुद्र में फेंक दिया था।  क्योंकि उन्हें बॉयफ्रेंड मिल सके। काफी साल तक उनके पास कोई मैसेज नहीं आया | लेकिन 6 साल बाद उनके फोन में एक मैसेज आया | उन्होंने मैसेज की फोटो भी शेयर की थी, जिसमें लड़के ने अपना नाम 'एडम' बताया।  मैसेज में लिखा था- मुझे एक सॉफ्टबॉल समुद्र किनारे पर मिली है।  जिसे सुनकर हैली हैरान रह गईं।  

घर में दिखी बॉल में लिखा था नाम और नंबर:-

असल में एडम जिसका स्नैपचै पर नाम ऐश्ले है, उसका असली नाम केल्सी है जो की नॉर्थ कैरेलीना में रहती हैं। उन्होंने "बज़फीड" को बताते हुए कहा- ''मुझे ये बॉल 6 साल पहले बीच पर पड़ी मिली थी। लेकिन उस वक्त मैंने इतना ध्यान नहीं दिया और घर में रख दी।  6 साल बाद जब मैं घर की साफ सफाई कर रही थी, तो मेरी नजर बॉल में लिखे नंबर और नाम पर पड़ी। जिसके बाद मैंने संपर्क किया. केल्सी ने बताया कि उन्होंने एडम बनकर इसलिए बात की क्योंकि उन्हें खुद नहीं पता था कि असल में सामने वाला कौन है। 


No comments:

Post a Comment

loading...