Saturday, 18 November 2017

नववर्ष पर रिलीज के लिए तैयार एप्पल का होमपॉड : अभी जाने



छुट्टी की भीड़ के लिए बहुत ज्यादा एप्पल ने आज सुबह घोषणा की कि उसके प्रीमियम होमपॉड स्मार्ट स्पीकर कंपनी की शुरुआती दिसंबर जहाज की तारीख नहीं बना रहेगा। कंपनी द्वारा जारी एक संक्षिप्त बयान के मुताबिक, उत्पादन प्रक्रिया को सेंकना करने के लिए "थोड़ा और समय" की आवश्यकता होती है।

एक प्रवक्ता ने टेकक्रॉंच को बताया, "हम लोगों के लिए होमपॉड का अनुभव नहीं कर सकते हैं, घर के लिए ऐप्पल की सफलता के लिए वायरलेस स्पीकर, लेकिन इससे पहले कि हम अपने ग्राहकों के लिए तैयार हो जाएं, हमें कुछ और समय चाहिए। हम 2018 की शुरुआत में यूएस, यूके और ऑस्ट्रेलिया में शिपिंग शुरू कर देंगे। "

बेशक, उत्पादन में तेजी लाने के बजाय, चीजें लेने में थोड़ी अधिक समय बिताने के लिए हमेशा स्मार्ट होता है - हाल के वर्षों में कई तकनीक कंपनियों ने एक सबक सीखा है लेकिन इस देरी को एक उत्पाद के लिए एक उबाऊ होना चाहिए जो छुट्टियों के लिए ऐप्पल पर बैंकिंग कर रहा था। $ 350 स्पीकर सिरी में पकाया जाने वाला पहला होम डिवाइस है, एको के लिए एक उच्च अंत प्रतियोगी और अमेज़ॅन और गूगल से सहायता प्रदान करता है।  

हमें एप्पल ने जून में WWDC पर वापस अनावरण किया था जब स्मार्ट स्पीकर पहले हाथ का अनुभव करने का मौका था। यह पूर्ण हाथों पर मौका नहीं था, लेकिन होमपॉड निश्चित तौर पर विज्ञापन के रूप में बहुत अच्छा लग रहा है, जिसमें 360 डिग्री ध्वनि और पूर्ण, कमरे भरने वाले ऑडियो शामिल हैं। पहले श्रेणी के विपरीत, होमपॉड स्मार्ट स्पीकर श्रेणी के स्पीकर भाग पर पहले जोर देता है।



बेशक, उस प्रारंभिक घोषणा के बाद से, इस प्रतियोगिता ने समान प्रसाद पेश किए हैं अमेज़ॅन ने घोषणा की और मानक इको का एक नया संस्करण शिपिंग करना शुरू कर दिया, जो पहले उत्पाद के ऑडियो पर Dolby ध्वनि के साथ सुधार, 2.5 इंच के एक subwoofer और 0.6-इंच ट्वीटर के साथ मिला। इस बीच, Google ने होम मैक्स में एक और अधिक प्रत्यक्ष प्रतियोगी पेश किया, जो $ 399 स्मार्ट स्पीकर है जो अभी भी अगले महीने रिहाई के लिए लाइन में है।

सोनी और जेबीएल-हर्मन कार्दोन की पसंद से कई तीसरे पक्ष के प्रसाद भी हैं, यह भी सुनिश्चित किया गया कि खराब पुराने माइक्रोसॉफ्ट कॉरटाना इन छुट्टियों के मौसम में इनोक के साथ प्रतिनिधित्व किया गया। हो सकता है कि अचानक भीड़ भरे खेल मैदान एप्पल को होमपॉड के साथ रसोई में थोड़ी अधिक समय बिताने के लिए समझने के लिए पर्याप्त था।

इस कदम ने पिछले साल कंपनी द्वारा अपने वायरलेस एयरपॉड ईयरबड लॉन्च करने में विलम्ब करने के लिए पिछले साल इसी तरह के निर्णय का गड़हाल किया था (Google ने कुछ विचार किया हो सकता है) प्रारंभ में एक अक्टूबर रिलीज के लिए योजना बनाई गई, आखिरकार हेडफ़ोन दिसंबर में पहुंचे - उस मामले में, सिर्फ क्रिसमस से पहले ही चीखें।

ऐप्पल ने निर्दिष्ट नहीं किया है कि हार्डवेयर या सॉफ़्टवेयर समस्या की जड़ है या नहीं, हालांकि यह पूरी तरह आश्चर्यचकित नहीं है कि यह कंपनी के लिए एक प्रथम-उत्पाद है। यह उपकरण भी है जो फोन / डेस्कटॉप के बाहर सिरी के जीवन के लिए मंच सेट करेगा - 350 डॉलर प्रति पॉप पर, पहली बार चीजों को ठीक करना महत्वपूर्ण है। 

No comments:

Post a Comment

loading...

Popular Posts