Wednesday, 22 November 2017

अगर देखना है दीपिका पादुकोण की Padmavati तो पहुंचे यहाँ 1 दिसंबर को..........

अगर आप देखना चाहते है पद्मावती’ वो भी १ दिसंबर को तो इसके लिए आपको अपनी थोड़ी जेब ढीली करनी पड़ेगी  जिसके लिए अभी से हो जाए तैयार। 
Latest India News

अगर आप ‘पद्मावती’ देखना चाहते है और वो भी पहली दिसंबर को तो आपको अपनी थोड़ी जेब ढीली करनी पड़ सकती है और इसके लिए अभी से तैयार होना पड़ेगा। जी हां, संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावती’ पहली दिसंबर को रिलीज हो रही है लेकिन भारत में नहीं बल्कि यूनाइटेड किंगडम (यूके) में. ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने ‘पद्मावती’ की रिलीज को हरी झंडी दे दी है दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। 

फिल्म दो घंटे 44 मिनट की है, फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है और  फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिती राव हैदरी लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म का दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया ‘घूमर’ सॉन्ग रिलीज हो चुका है और यह सांग सुपरहिट भी रहा। 
Latest India News


लेकिन राजपूत संगठन करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू संगठन भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं।  यही नहीं, कुछ राज्यों के मुख्यमंत्री भी ‘पद्मावती’ के खिलाफ हैं. सारे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ‘पद्मावती’ की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. अभी तक भारत में ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

No comments:

Post a Comment

loading...